Monday 22 July 2019

NT24 News : वीआर पंजाब में 'मी टाइम विद डोरेमोन ' ईवेंट संपन्न.............


वीआर पंजाब में 'मी टाइम विद डोरेमोन '  ईवेंट संपन्न

एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
मोहाली
वीआर पंजाब ने 'मी टाइम विद डोरेमोन ' कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न हो गया। यह कार्यक्रम बच्चों के लिए विशेष रूप से प्लान किया गया था, ताकि उन्हें अपने पसंदीदा करेक्टर डोरेमोन से मिलने का मौका मिल सके । इस अनूठे अभियान को जबरदस्त रेस्पोंस मिला। बच्चों ने प्रतिष्ठित कार्टून श्रृंखला डोरेमोन के पसंदीदा कार्टून करेक्टर्स से मुलाकात की। अपने पसंदीदा कार्टून करेक्टर - डोरेमोन के साथ मीट एंड ग्रीट के अलावा नोबिता, शिज़ुका, सूनो और जियान जैसे अन्य करेक्टर्स से भी बच्चों की बातचीत करायी गयी। इस एक्टिविटी में सभी के लिए कुछ न कुछ था। अन्य मनोरंजक मजेदार गतिविधियों में 'आओ करें डोरेमोन की खोज ' प्रमुख थी, जो कि वास्तव में एक खास तरह की फन जोन थी ।  9 साल की श्रेया के लिए तो मी टाइम विद डोरेमोन में भाग लेना सपना सच होने जैसी बात थी। उसने कहा, 'डोरेमॉन मेरा पसंदीदा कार्टून करेक्टर है, क्योंकि वह हमेशा सिचुएशन के अनुसार अपने दोस्तों को गैजेट्स देकर उनकी मदद करता है। मेरे पसंदीदा डोरेमोन गैजेट हैं - बैम्बूकॉप्टर और एनीव्हेयर डोर। डोरेमोन से मिलने का मेरा सपना वीआर पंजाब की वजह से ही सच हो पाया । ' अभियान में भाग लेने वाले एक बच्चे के पिता संतोष ने कहा, 'मेरा बच्चा डोरेमोन का बहुत बड़ा प्रशंसक है और यहां उसे डोरेमोन से मिलने का मौका मिला । मेरा बच्चा मुझे छुट्टियों में बाहर ले जाने के लिए कह रहा था, लेकिन काम के बोझ के कारण मुझे समय नहीं मिल पाया। परंतु इस ईवेंट के कारण बच्चा अब संतुष्ट है । डोरेमोन के साथ मीट एंड ग्रीट में भाग लेकर बच्चे बेहद खुश महसूस कर रहे थे और अपने साथ डोरेमोन प्रोडक्ट भी घर लेकर गये। इस ईवेंट में एक अच्छा नजारा देखने को मिला, जहां बच्चे डोरेमोन से जब हाथ मिला रहे थे, तब उनके माता-पिता उनकी तस्वीरें खींचते नजर आये ।

No comments: