Friday 19 June 2020

NT24 News : “ए के” ने अपने नए गीत “यादां फूक्तियाँ” .....

“ ए के  ने अपने नए गीत “ यादां फूक्तियाँ ” 
के साथ की वापसी
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार शर्मा
चंडीगढ़
ए के”, ने मेहनत के साथ अपना नाम प्रसिद्ध और प्रतिभाशाली गायकों की सूची में दर्ज कराया है। मुंडा आईफोन वरगासे लेकरकां  बोले बनेरे तेतक ए के के सभी गानों को लोगों का प्यार मिला। अब ए के ने अपने हिट गानों की सूची में एक और हिट गीत यादां फूक्तियाँको शामिल कर दिया है। गाने के बोल जैबी गिल ने लिखे हैं। इस गीत को संगीत पेंढ़ु बॉयज़ने दिया है। अगम मान ने इस वीडियो का निर्देशन किया है। यह गीत दीवान साब की पेशकारी है। पूरे प्रोजेक्ट को ग्रिंगो एंटरटेनमेंट्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। गीत की वीडियो ग्रिंगो एंटरटेनमेंट्स के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है। गाने पर अपने विचार साझा करते हुए ए के ने कहा, “गाना मेरा जुनून है। मेरा झुकाव हमेशा सैढ गीता की तरफ अधिक रहा है। इस बार भी मैंने एक अच्छा गाना देने की पूरी कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि लोगों को मेरा यह गाना हमेशा की तरह पसंद आएगा। मुझे खुशी है कि मैं अभी दर्शकों का मनोरंजन कर रहा हूं, जब इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है। “गीतकार ने कहा, “ए के, के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। हम बस आशा करते हैं कि यह संगठन निश्चित रूप से फलदायी होगा। ए के ने इस गाने में शानदार काम किया है। हमें उम्मीद है कि दर्शकों को यह ट्रैक पसंद आएगा। “यादां फूक्तियाँ” 16 जून,2020 को ग्रिंगो एंटरटेनमेंट्स के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है।

No comments: