Saturday 28 April 2018

“ कौन बनेगा स्टार, टक्कर हुनरबाजों की ” के ऑडिशन चंडीगढ़ में


कौन बनेगा स्टारटक्कर हुनरबाजों की ” के ऑडिशन चंडीगढ़ में




विनय कुमार 


चंडीगढ़ : राष्ट्रीय स्तर के मंच पर अभिनय और नृत्य में अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने के इच्छुक लोगों के लिए एक अच्छा मौका है। नृत्य और अभिनय के कौशल के आधार पर भारत का सबसे बड़ा रियेलिटी शो, ‘कौन बनेगा स्टारटक्कर हुनरबाजों की’ जल्द ही प्रसारित होने जा रहा है। चंडीगढ़ प्रेस क्लब में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया के साथ इसका विवरण साझा किया गया। ट्राइसिटी के जाने-माने कोरियोग्राफरआर्ट ऑफ डांस स्टूडियो के डायरेक्टर एवं एमटीवी फेम आर्टिस्टएस के दीपेश सेखरीएसके ग्रुप ऑफ एंटरटेनमेंट के सहयोग से शो के लिए चंडीगढ़ ऑडिशन आयोजित करने जा रहे हैं। ऑडिशन एके एसआईपीएस स्मार्ट स्कूलसेक्शन 41 बीचंडीगढ़ में सुबह 9 बजे से सायं 6  बजे तक लिये जायेंगे।
नृत्य और अभिनय पर आधारित इस शो के लिए प्रतिभागियों का चयन मशहूर कोरियोग्राफर और सद्दाम हुसेन व डांस इंडिया डांस (जी टीवी) जैसे रियलिटी शो की कलाकार निकिता कुमार परजो एंड टीवी के डांस रियेलिटी शो- हाई फीवर की टॉप प्रतियोगी भी हैं l शो के डायरेक्टर लियाकत अली खान और इसके प्रोड्यूसर राकेश लव ने चंडीगढ़ रीजन में ऑडिशन लेने के लिए ट्राईसिटी के अनुभवी कोरियोग्राफर दीपेश सेखरी को अधिकृत किया है।
 यह मंच वास्तव में स्कूलोंकॉलेजोंविश्वविद्यालयोंडांस स्टूडियो और एक्टिंग स्टूडियो के सभी प्रतिभाशाली छात्रों के लिए काम करेगा । इसमें न केवल ट्राईसिटी बल्कि रीजन के अन्य लोग भी हिस्सा ले सकेंगे। प्रतिभाशाली कलाकारों को इस अवसर का लाभ लेना चाहिए,’ सरिता तोमर ने कहा समय पर पहचान न हो पाने और मौके न मिलने से अधिकांश प्रतिभाओं को चमकने का अवसर ही नहीं मिल पाता है। रविवार को ऑडिशन के लिए बहुत से लोगों की उम्मीद करते हैं,’ नीतू बमराहएमडीरुद्राक्ष एजूकेशनल सर्विसेज ने कहा । अगले रविवार को ट्राईसिटी के प्रतिभाशाली डांसर्स व कलाकारों के पास मनोरंजन उद्योग के प्रतिष्ठित निर्णायक मंडल के सामने अपना कौशल दिखाने का एक बड़ा मौका हैजो निश्चित रूप से प्रतिभागियों के लिए एक उज्जवल भविष्य के दरवाजा खोल देगा । ए के एस आई पी एस स्मार्ट स्कूलसेक्टर 42, चंडीगढ़ में ऑडिशन के वैन्यू पर ऑन-द-स्पॉट रजिस्ट्रेशन कराया जा सकेगा। इसके अलावास्कूल में जाकर ईवेंट से पहले भी नाम पंजीकृत कराया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए दीपेश सेखरी तथा कौन बनेगा स्टारटक्कर हुनरबाजों की के फेसबुक पेज पर जायें।


No comments: