Thursday 6 December 2018

NT24 News : बंबल बी प्रोडक्शन और फेम म्यूजिक द्वारा पेश योगराज सिंह और गुग्गु गिल की दोस्ती.........

योगराज सिंह और गुग्गु गिल दिखाएँगे अपनी दोस्ती के जलवे बंबल बी प्रोडक्शन और फेम म्यूजिक द्वारा पेश फिल्म “लुक्न मीची” में 
pएन टी24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
किसी भी कहानी का सब से जरूरी हिस्सा होते हैं हीरो और विलेन । यहां कुछ हीरो विलेन की जोड़ियां हैं जिन्हें हम कभी दोस्तों के रूप में सोच भी नहीं सकते । ऐसी ही एक हीरो - विलेन की जोड़ी है  80 और 90 के दशक की योगराज सिंह और गुग्गु गिल की । हमनें ऐसी बहुत सारी फिल्में देखी हैं जिसमें इन्होनें दुश्मनी को एक नया मियार रचा है कि आज कल के अदाकार इनको देखकर दुश्मनी करना सीखते हैं । पर यह पहली बार हो रहा है कि आने वाली फिल्म “लुक्न मीची” के लिए योगराज सिंह और गुग्गु गिल बड़े पर्दे पर दोस्तों के रूप में दिखेंगे । हाल ही में इसी फिल्म के एक गीत का शूट लुधियाना के एक गांव रकबा में किया गया, जो इनकी दोस्ती को दर्शाते हुए फिल्माया गया है । इस गीत के शूट के दौरान गुग्गु गिल ने कहा, “ हमने हमेशा एक दूसरे के खिलाफ दुश्मनों की तरह ही काम किया है पर यह पहली बार है कि हमें पर्दे पर दोस्त बनने का मौका मिला । पर असल में हम बहुत ही अच्छे दोस्त हैं । योगराज सिंह मेरे लिए मेरे बड़े भाई की तरह हैं । हमनें एक साथ इतने प्रोजेक्टों पर काम किया है कि अब हम एक दूसरे को अच्छे से समझते हैं । इस फिल्म में काम करना ख़ास कर  इस गीत में काम करना एक बहुत ही अध्भुत अनुभव रहा । हमें बहुत ही मज़ा आया । मैं उम्मीद करता हूँ कि लोग हमारा काम पसंद करेंगे । ” योगराज सिंह ने कहा, "दर्शकों के लिए मैं और गुग्गु गिल हमेशा एक दूसरे के खिलाफ ही रहे हैं । पर मेरे लिए गुग्गु गिल मेरे परिवार का हिस्सा है । भले हम इस दूसरे से महीनों तक बात ना करें पर फिर भी हमें पता है कि हम एक दूसरे के लिए हमेशा हैं । जब मुझे यह फिल्म ऑफर हुई तो इसको साइन करने का मेरा पहला और सबसे जरूरी कारण था इस फिल्म की स्क्रिपट, जिसमें मुझे और गुग्गु गिल को दोस्तों के रूप में काम करने का मौका मिला । हमारे करियर के इस पड़ाव पर आकर हम इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकते । मैं उम्मीद करता हूँ कि हमारे पहले कामों की तरह ही दर्शक इसको भी उतना ही प्यार देंगे । "

No comments: