Saturday 2 February 2019

NT24 News : कुछ कर दिखाने की चाह रखने वालों के लिए एक और मंच – स्ले-रिकार्ड्स.......

कुछ कर दिखाने की चाह रखने वालों के लिए एक और मंच स्ले-रिकार्ड्स
स्ले रिकार्ड्स के सिंगर सुखबीर गिल ने की श्याम बेनेगल के साथ फिल्म साइन
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
किसी भी प्रतिभावान व्यक्ति को स्टार बनने के लिए सिर्फ दो चीज़ों की ज़रुरत होती है l कोई ऐसा जिसे उसकी प्रतिभा में विश्वास हो और एक ऐसा मंच जो उसके गुणों को लोगों के सामने ला सके । कंवरनिहाल सिंह गिल और गुरलव सिंह रटोल तैयार हैं उन लोगों को एक मंच देने के लिए जो मनोरंजन जगत  में एक मौका ढूंढ रहे हैं । उन्होंने शनिवार को अपने बैनर  स्ले रिकार्ड्स का चंडीगढ़ में लांच किया । बॉलीवुड एक्टर दीपक कलाल भी इस मौके पर मौजूद रहे, जहाँ स्ले रिकार्ड्स ने डेब्यू गायक सुखबीर गिल के साथ अपने पहले प्रोजेक्ट “नेक्स्ट लेवल” की भी घोषणा की ।  सुखबीर गिल इससे पहले ही विश्व-विख्यात फिल्मकार श्याम बेनेगल के साथ फिल्म साइन कर चुके हैं । डेब्यू गायक सुखबीर गिल ने कहा, " मैं बहुत खुश हूँ! मुझे बिलकुल वैसा ही महसूस हो रहा है जैसा मुझे तब महसूस हुआ था जब श्याम (बेनेगल) सर ने मुझे पंजाब  युद्ध-वीरों पर उनकी फिल्म का ऑफर दिया था । मैं अपने सिंगिंग डेब्यू के लिए और भी उत्साहित हूँ । कंवरनिहाल सिंह गिल और गुरलव सिंह रटोल ने मुझ में विश्वास दिखाया है जिससे मैं बहुत प्रेरित हुआ हूँ । मैं स्ले रिकार्ड्स के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ । मैं और भी शैलियों में काम करना चाहता हूँ और  स्ले रिकार्ड्स में मुझे प्रयोग करने की भरपूर छूट दी जा रही है जिसका मैं शुक्रगुज़ार हूँ । मुझे उम्मीद है कि लोग मेरे गाने को पसंद करेंगे, हम इसकी जानकारी जल्द ही सांझा करेंगे । " दीपक कलाल ने प्रोडक्शन बैनर और गायक सुखबीर गिल के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, " कितने ही प्रतिभावान लोग हैं जो एक सही मौके का इंतज़ार कर रहे हैं, वो एक पल जब वो भी मशहूर हो जाएं । कंवरनिहाल सिंह गिल और गुरलव सिंह रटोल दोनों ही बहुत लोगों के लिए उम्मीद की एक किरण की तरह हैं । स्ले-रिकार्ड्स ज़रूर एकसार और बोरिंग कंटेंट से हटकर मनोरंजन करेगा । सुखबीर गिल एक बहुत ही अच्छे गायक हैं मैंने उन्हें गाते सुना है और मैं उनका मुरीद हो गया हूँ । मुझे पूरा विश्वास है कि वे नयी ऊंचाइयां छूएंगे ।" कंवरनिहाल सिंह गिल और गुरलव सिंह रटोल ने कहा, " हमने देखा है कि कैसे कई प्रतिभावान लोगों को सही मंच नहीं मिल पाता । हमारे भी कई ऐसे करीबी जानकार हैं जिनमें वो जज़्बा था पर उन्हें बस कोई ऐसा चाहिए था जो उन पर भरोसा कर सके। स्ले रिकार्ड्स एक ऐसा नाम है जो उनके लिए मंच बनेगा जो वाकई इसके हक़दार हैं । हम वादा करते हैं कि मनोरंजक कंटेंट ही बनाएंगे । इसी कारण हमने पहले प्रोजेक्ट में सुखबीर गिल के साथ काम किया है । हम जल्द ही गाने का शूट शुरू कर रहे हैं और जल्द ही उसे रिलीज़ कर रहे हैं । हमे उम्मीद है कि लोग हमारे काम की सराहना करेंगे ।” स्ले-रिकार्ड्स सुखबीर गिल के गाने “ नेक्स्ट लेवल” और अपने आगे आने वाले प्रोजक्ट्स की जानकारी जल्द ही देगा ।

No comments: