Thursday 14 February 2019

NT24 News : रंगरेजा फिल्म्स अपनी पहली फिल्म ले कर आ रहे हैं “नौकर वहुटी दा”..............

रंगरेजा फिल्म्स अपनी पहली फिल्म ले कर रहे हैं नौकर वहुटी दा
इस फिल्म में बिन्नू ढिल्लों और कुलराज रंधावा निभाएंगे मुख्य किरदार
एनटी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
रोहित कुमार-संजीव कुमार और रंगरेजा फिल्म्स, ओमजी ग्रुप और समीप कंग के साथ अपनी आने वाली पंजाबी परिवारिक ड्रामा फिल्म नौकर वहुटी दा की घोषणा की ।  16फरवरी 2019 को फिल्म का शूट शुरू होगा । इस फिल्म में बिन्नू ढिल्लों और कुलराज रंधावा मुख्य किरदार निभाएंगे । इनके साथ गुरप्रीत घुग्गी, जसविंदर भल्ला और उपासना सिंह ख़ास भूमिका में नज़र आएंगे । रोहित कुमार, संजीव कुमार, रूही त्रेहन, आशु मुनीश साहनी और समीप कंग करेंगे इस फिल्म को प्रोडूस । इस फिल्म को लिखा है वैभव और शेरया ने । इस मौके पर फिल्म के मुख्य अदाकार, बिन्नू ढिल्लों ने कहा, " मैं अपनी हर फिल्म के साथ कुछ अलग किरदार निभाने की कोशिश करता हूँ, पर सोने पर सुहागा तब होता है जब उसमें मुझे कॉमेडी करने का मौका मिलता है ।  ‘नौकर वहुटी दा” में भी मेरा किरदार बहुत ही अलग है । यह एक परिवारिक ड्रामा है जिसमें कॉमेडी का तड़का है, जिसको लोग यकीनन देखना पसंद करेंगे । फिल्म का शूट शुरू होने ही वाला है और मैं उम्मीद करता हूँ कि सब ठीक हो ।" जहाज़ के कप्तान, समीप कंग ने कहा, "”नौकर वहुटी दा” जैसे इसका टाइटल कॉमेडी है, पर फिल्म एक भरपूर मिश्रण होगी । पूरी स्टार कास्ट बहुत ही जबरदस्त है और मैं सब के साथ काम करने को लेकर बहुत ही उत्शाहित हूँ ।" " पंजाबी सिनेमा लगातार तरक्की कर रहा है । अब ऐसा नहीं है कि सिर्फ एक ही ज़ोनर प्रचलित हो । एक परिवारिक ड्रामा फिल्म बनाना बहुत ही मुश्किल काम है । मैं सिर्फ उम्मीद करता हूँ कि सारी टीम की मेहनत सफल हो," फिल्म के प्रोडूसर रोहित कुमार ने कहा । “नौकर वहुटी दा” 23 अगस्त 2019 को विश्वभर में रिलीज़ होगी ।   


No comments: