Tuesday 28 May 2019

NT24 News : शिप्रा गोयल और दिलजीत दोसांझ का डुएट गीत “मेहँदी” हुआ रिलीज़...........

शिप्रा गोयल और दिलजीत दोसांझ का डुएट गीत “मेहँदीहुआ रिलीज़
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
2019 साल अभी तक गायका शिप्रा गोयल के लिए बहुत ही अच्छा रहा है। एक के एक बाद हिट गीत देने और अपनी अदाकारी के डेब्यू की घोषणा करने तक, शिप्रा गोयल ने साबित कर दिया है कि यह साल उनके नाम है। हाल ही में उनका डुएट गीत मेहँदी रिलीज़ हुआ है। शिप्रा गोयल ने यह गीत पॉलीवूड के सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ के साथ गाया है। यह गीत आने वाली फिल्म छडा में होगा। इस गीत के बोल लिखे हैं प्रसिद्ध गायक-गीतकार हैप्पी रायकोटी ने। निक धम्मू ने इस गीत को संगीतबंद किया है। छडा इस साल की सब से ज्यादा उडीकी जाने वाली फिल्मों में से एक है, जिसमें दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा मुख्य किरदार में हैं। दिलजीत दोसांझ के साथ अपने पहले गीत को लेकर शिप्रा गोयल ने कहा, "यह साल मेरे लिए अभी तक बहुत ही जबरदस्त रहा है। मुझे बहुत सारे अलग अलग प्रोजेक्ट ऑफर हुए, मेरे गानों को दर्शकों ने खूब सराहा, और सब से बड़ी बात लगातार सहयोग और उत्साह जिसने मुझे नई नई चीजें करने के लिए प्रेरित किया। जब मुझे मेहँदी गीत गाने का ऑफर आया, मैंने तुरंत ही बिना समय गवाए इस के लिए हाँ कर दी। क्योंकि कोई भी दिलजीत दोसांझ के साथ गाने का मौका नहीं छोड़ेगा। वो हमारे सब के लिए प्रेरणा श्रोत हैं।" इस से पहले ही शिप्रा गोयल ने अमरिंदर गिल के फिल्म लाइए जे यारीआं के साथ अपनी अदाकारी के डेब्यू की घोषणा की। इस फिल्म में हरीश वर्मा, रुपी गिल और रुबीना बाजवा मुख्य किरदार में हैं। अपने एक्टिंग डेब्यू के बारे में बात करते हुए शिप्रा गोयल ने कहा, "मैं इस को लेकर बहुत ही उत्साहित हूँ। बड़े पर्दे पर अपने आप को देखने का सपना देखना और उस सपने का सच्च होना एक बहुत ही अविश्वसनीय एहसास है। मैं बहुत ही उत्साहित और बेचैन हूँ। मैं सिर्फ दर्शकों की प्रतिक्रिया के इंतज़ार में हूँ।" इन दोनों प्रोजेक्ट के अलावा, शिप्रा गोयल का अगला डुएट गीत पंजाबी इंडस्ट्री के डायमंड फेम गुरनाम भुल्लर के साथ आ रहा है।


No comments: