Friday 6 August 2021

NT24 News : मंनत नूर ने किया 'मेरा माही' प्रेम गीत जारी ....

एक बिलियन गायिका मंनत नूर ने अपना नया प्रेम गीत 'मेरा माही' जारी किया

एन टी 24 न्यूज़

विनय कुमार शर्मा

चंड़ीगढ़

प्रेम एक ऐसी भावना है जो भाषाई और भौगोलिक सीमाओं से परे है। हालांकि, जब इस भावना की अभिव्यक्ति की बात आती है, तो एक संपूर्ण रोमांटिक ट्रैक को कोई भी नहीं हरा सकता है। रोमांस के लिए गाने या संगीत के महत्व को ध्यान में रखते हुए, गायक और संगीत निर्देशक बार-बार बेहतरीन  ट्रैक देने की पूरी कोशिश करते हैं| इसी प्रकार  मंनत नूर अपना  रोमांटिक ट्रैक 'मेरा माही' लेकर आ रही है। संगीत उद्योग का पहला एक बिलियन भारतीय गीत, लौंग लाची, मंनत नूर द्वारा गाया गया है। यह पहला भारतीय गीत है ,जिसने इस रिकॉर्ड को छुआ और पूरे देश के संगीत उद्योग में प्रसिद्धि प्राप्त की है। 'मेरा माही' गाने की टीम की बात करें तो मंनत नूर के साथ युवराज हंस नज़र आएंगे । गाने का म्यूजिक देसी क्रू ने दिया है। गाने के बोल गुरनीत दोसांझ ने लिखे हैं। 'मेरा माही' के वीडियो का निर्देशन तेजी संधू ने किया है। यह गाना मंनत नूर के अपने म्यूजिक लेबल एम एन मैलोडी  के तहत पहले गाने के रूप में रिलीज़ करेंगी और इस गाने के साथ ही वह म्यूजिक इंडस्ट्री में बतौर  निर्माता एंट्री करने जा रही है। उनके साथ एम एन मेलोडी के निर्माता राजवंत कौर हैं। संगीत की धुन के साथ यह गीत म्यूजिक इंडस्ट्री  में महिलाओं की उपस्थिति और समाज के विकास के प्रति उनकी मजबूत पुष्टि को प्रतिध्वनित करेगा। मंनत नूर ने कहा, "मैं अपने जीवन के इस नए सफ़र  के लिए बहुत उत्सुक हूं। मैंने कई गाने किए हैं लेकिन यह गाना मेरे दिल के करीब है क्योंकि मैं इसे अपने एम एन मैलोडी म्यूजिक लेबल पर पहले गाने के रूप में लॉन्च करने जा रही हूँ। साथ ही, मैं युवराज हंस, देसी क्रू और अपनी पूरी टीम का उनके भरोसे के लिए शुक्रगुजार हूं।राजवंत कौर ने कहा, "एक महिला के रूप में मैं मंनत नूर के साथ संगीत लेबल में निर्माता के रूप में काम करने के लिए गर्व महसूस करती हूं। मुझे उम्मीद है कि इस नई शुरुआत में दर्शक हमें और ज़्यादा प्यार देंगे।" देसी क्रू ने कहा, "हमें मंनत नूर जैसी गायिका के साथ काम करने का सौभाग्य मिला और उन्होंने  पहले गाने से ही एक बिलियन स्टार की सफलता हासिल की है।"

No comments: