Tuesday 15 May 2018

भिवानी पुलिस ने किए चार सट्टाबाज काबू


भिवानी पुलिस ने किए चार सट्टाबाज काबू

विनय कुमार
हरियाणा
15 मई, 2018
हरियाणा पुलिस ने गत दिवस भिवानी में चार लोगों को क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हुये काबू किया तथा उनके पास से 29110 रुपये और 4 मोबाइल फोन बरामद किये हैं। इसके अतिरिक्त, पुलिस ने चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार और अवैध शराब बेचने वाले 6 व्यक्तियों को काबू करने में भी सफलता हासिल की है। 
पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि थाना सिविल लाइन भिवानी पुलिस को मुखबरी मिली कि थाना क्षेत्र में चार व्यक्ति क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे हैं। 
उन्होंने बताया कि  काबू किए गए आरोपियों में पहलाद, संदीप निवासी विधानगर, नितेश निवासी सैक्टर-13 भिवानी, सूरज निवासी कालुवास शामिल हैं। चारों आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम की धारा 13/3/67 के तहत मुकदमा न0 129 दर्ज करके गिरफ्तार किया गया और पुलिस जमानत पर रिहा किया गया । 
पुलिस ने जैन चौक क्षेत्र से बैग व पैसे चोरी करने के मामले में दो आरोपियों अनमोल उर्फ गोली और अमन उर्फ सावन निवासी कमेटी मोहल्ला भिवानी को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ मुदई की शिकायत पर आई पी सी धारा 457/380 के तहत चोरी का मुकदमा न0 264 दर्ज किया गया था।
प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने 6 अवैध खुर्दो को काबू करके उनसे देसी व अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद की। पवन निवासी पीपली वाली जोहड़ी भिवानी को काबू करके 8 बोतल 16 कवाटर शराब बरामद की गई तथा मनोज निवासी हनुमान ढाणी भिवानी को काबू करके 12 बोतल देशी शराब और रविन्द्र उर्फ धौलिया निवासी देवसर को काबू करके 12 बोतल देशी शराब तथा अनिल निवासी मोखरा को काबू करके 20 बोतल देशी शराब बरामद की गई और बिजेन्द्र निवासी देवराला को काबू करके 12 बोतल देशी शराब और 2 अंग्रेजी बरामद की गई तथा प्रदीप निवासी आलमपुर को काबू करके 9 बोतल देशी शराब बरामद की गई। पुलिस द्वारा सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न थानों में कलन्दरा तैयार करके आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की जा रही है।

No comments: