Wednesday 5 December 2018

NT24 News : मैंडी तखर की आने वाली फिल्म ' साक ' का हुआ शूट शुरू.............

  मैंडी तखर की आने वाली फिल्म '  साक ' का हुआ शूट शुरू
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
रिश्ते हर इंसान की ज़िन्दगी में रीढ़ की हड्डी की तरह होते हैं मतलब सब से जरूरी। भले वो रिश्ता किसी के भी साथ हो । पर जब बात आती है उस रिश्ते की जो पूरी ज़िन्दगी को बदल देता है तो वो और भी ख़ास हो जाता है । एक फिल्म जो उसी ख़ास रिश्ते जिसको पंजाबी में 'साक' कहते हैं को जाहिर करेगी की घोषणा पहले ही हो चुकी है । इस फिल्म का नाम होगा 'साक' हाल ही में इस फिल्म का शूट हुआ है । मैंडी तखर और जोबनप्रीत सिंह इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाएंगे। इनके अलावा मुकुल देव, महाबीर भुल्लर, दिलावर सिद्धू, सोनप्रीत जवंदा और गुरदीप बराड़ ख़ास किरदार निभाते नज़र आएंगे ।  कमलजीत सिंह ने इस फिल्म की कहानी लिखी है और वो खुद ही 'साक' को डायरेक्ट भी करेंगे।  जतिंदर जय मिन्हास और रुपिंदर मिन्हास इस फिल्म को प्रोडूस करेंगे । यह फिल्म मिन्हास फिल्म्स लि., मिन्हास लॉयर्स एल एल पी, जतिंदर जय मिन्हास और रुपिंदर मिन्हास की पेशकश है । साक का शूट पंजाब के अबोहर इलाके में शुरू हुआ है । महूरत शॉट ते फिल्म की मुख्य अदाकारा मैंडी तखर ने कहा, "मैं हमेशा वही किरदार निभाना चाहती हूँ जिसमें मैं अपनी क्षमता से ज्यादा कर सकूं और एक एक्टर के रूप में अपनी विलक्षणता दिखा सकूं । मुझे जब यह फिल्म ऑफर हुई तो मैं बिलकुल मना नहीं कर पाई । मेरा किरदार इस फिल्म में बहुत ही जबरदस्त है और मैं इसे पर्दे पर निभाने को लेकर बहुत ही उत्शाहित हूँ । मैं उम्मीद करती हूँ कि दर्शक मेरे काम को पहले की तरह ही प्यार देंगे । जोबनप्रीत सिंह ने कहा, "मैं हमेशा से ही सिर्फ एक्टर बनना चाहता था । इस लिए सेट पर एक एक्टर के रूप में होने के लिए कुछ भी छोड़ सकता हूँ । मैं अपने आप को बहुत ही खुशकिस्मत समझता हूँ कि मेरी पहली फिल्म की रिलीज़ से पहले ही मुझे इतने बेहतरीन प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिला । मैं अपनी तरफ से इस किरदार के साथ इन्साफ करने की पूरी कोशिश करूंगा पर, एक चीज़ जिसकी मैं ग्रंटी ले सकता हूँ कि एक अदाकार के रूप में मैं 'साक' से अच्छा और नहीं मांग सकता था । मैं सिर्फ यही उम्मीद करता हूँ कि भगवान हम पर अपनी कृपया बनाई रखे और हम दर्शकों के लिए एक बढ़िया फिल्म बना सकें ।" फिल्म के डायरेक्टर, कमलजीत सिंह ने कहा, "'साक' एक बहुत ही ख़ूबसूरती कहानी है जो मेरे दिल के बहुत ही करीब है । मैंने अपनी पूरी जी जान लगा दी है इस प्रोजेक्ट के लिए । जब मैं इस कहानी को लिख रहा था तो मैंने इसे डायरेक्ट करें के बारे में नहीं सोचा था। पर बाद में मैंने महसूस किया कि शायद मैं ही इस कहानी के सारे जज़्बातों के साथ इन्साफ कर सकूंगा । अब हमने अपनी कमर कस ली है इस फिल्म को जबरदस्त बनाने के लिए। मैं उम्मीद करता हूँ कि दर्शक हमारी कोशिशों की प्रशंशा करेंगे । " फिल्म के प्रोडूसर जतिंदर जय मिन्हास और रुपिंदर मिन्हास ने कहा, " आज कल फिल्में सिर्फ कॉमेडी तक ही सीमित हो कर रह गई हैं । पर, हम कुछ ऐसे प्रोजेक्ट में निवेश करना चाहते थे जो सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन ही ना करे बल्कि इसमें इंसानी जज़्बात भी शामिल हों । जैसे कि रिश्ते या 'साक' भी हमारी ज़िन्दगी का बेहतरीन हिस्सा होते हैं उसी तरह ही यह फिल्म भी यकीनन दर्शकों का दिल जीतेगी । " साक' 7 जून 2019 को रिलीज़ होगी ।

No comments: