Monday 1 July 2019

NT24 News : ईशा रिखी का किरदार "जीतो” दर्शकों के दिलों में छोड़ेगा अपनी छाप........

ईशा रिखी का किरदार "जीतोदर्शकों के दिलों में छोड़ेगा अपनी छाप
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
यह बहुत कम होता है कि कोई किरदार या पात्र लम्बे समय के लिए लोगो को याद रहे या फिर एक मिसाल बन जाये  कलाकार अपने किरदार को अमर बनाने के लिए अपनी पूरी जी जान लगा देते हैं  । ऐसी ही एक पंजाबी इंडस्ट्री की अदाकारा जिन्होंने हाल में ही अपने कैरियर में अभी तक का सबसे बेहतरीन अभिनय दिखाया हैं जो और कोई नहीं बल्कि फिल्म ‘मिन्दो तसीलदारनी”  की जीतो ईशा रिखी हैं। अपने कैरियर की शुरुआत “जट्ट बॉयज” से करने वाली ईशा रिखी ने बॉलीवुड में “नवाबजादे” से कदम रखने तक खुद को इस दुनिया में अपनी अदाकारी की काबिलियत साबित करने का कोई मौका नहीं छोड़ा।ईशा के अलावा फिल्म में कविता कौशिक, करमजीत अनमोल और राजवीर जवांदा भी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म अवतार सिंह द्वारा डायरेक्ट की गयी है जिन्होंने फिल्म की कहानी भी लिखी है। “मिन्दो तसीलदारनी” जो सिनेमाघर में रिलीज़ हो चुकी हैं और सफलता के साथ चल रही है। ईशा रिखी ने अपने किरदार और फिल्म के सफर के बारे में बताते हुए कहा "मेरा किरदार, जीतो जो की लखा (राजवीर जवांदा) के विपरीत है, वो बहुत ही मासूम तो है ही वही बहुत मजबूत भी है। इस किरदार के बहुत रंग हैं और ये अभी तक का मेरा निभाया गया सबसे अलग पात्र है। मैं बहुत खुश हूँ कि मुझे यह किरदार निभाने का मौका मिला और मुझे पूरा यकीन है कि लोग जीतो को हमेशा याद करेंगे। फिल्म में हर एक रिश्ते को बहुत ही बखूबी से दिखाया गया है जो आज कल के रुझान भरे और मतलबी रिश्तों से बहुत ही अलग है।" इस पर और बात करते हुए उन्होंने कहा " मिन्दो तसीलदारनी रोमांस, भावनाओं और कॉमेडी से भरपूर है और मैं खुश हूँ कि लोग इसे पसंद कर रहे हैं और खुद से अच्छी तरह जोड़ भी पा रहे है ख़ासकर  जीतो और  उनके जेठ “तेजा” के साथ जो कि करमजीत अनमोल ने निभाया हैं। मैं यही कहना चाहूंगी कि अगर आपने अभी भी फिल्म नहीं देखी है तो  जल्द अपनी टिकटस ले और इस मनोरंजन का पूरा मज़ा उठाये।"

No comments: