Monday, 1 July 2019

NT24 News : फुटबॉल की दुनिया के दो दिग्गज एक बार फिर एक साथ आए.........

फुटबॉल की दुनिया के दो दिग्गज एक बार फिर एक साथ आए - एडिडास और आर्सेनल मिल कर शुरू करेंगे सफलता का नया अध्याय
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
तारीख 4 मई 1994, स्थान - पार्केन स्टेडियम कोपनहेगन और अवसर: प्रतिष्ठित यूरपीयन कप विनर्स कप फइनल - आर्सेनल बनाम पर्मा। लगभग बराबरी के इस खेल में लॉरंज़ो मिनाटिमिस ने ओवरहेड क्लियरंस दर्ज किया और स्कार्लट रेड एडिडास आर्सनल जर्सी में एलन स्मिथ ने इस चूक का लाभ लेत हुए बायें पैर की फिरकी (वॉली) से लुका बुकी को पछारते हुए आर्सेनल को दूसरा यूरपीयन कप विनर्स कप का खिताब दिलाया। यह फुटबॉल की दुनिया के दो दिग्गजों एडिडास और आर्सेनल की साझेेदारी का शानदार परिणाम था। एडिडास और आर्सेनल की भागीदार के इन 8 वर्षों में क्लब ने शानदार सफलताएं दर्ज की जैसे दो लीग टाइटल, दो लीग कप, एक एफए कप और यूरपीयन कप विनर्स कप। यह एक शानदार दौर था और 25 वर्षों के बाद एक बार फिर एडिडास और आर्सेनल इस साझेदारी के साथ इतिहास रचने वाले हैं और सफलता के नए अध्याय लिखते हुए जीत की परंपरा आगे बढ़ाएंगे। इस साझेदारी की शुरुआत करते हुए एडिडास आर्सेनल होम जर्सी लांच करेगी जो बीते जमाने के जाने-पहचाने आर्सेनल जर्सी से प्रेरित है और सुंदर और नए रूप-रंग के साथ क्लब का असली रंग जमा देगा। नए होम स्ट्रिप डिज़ाइन में बीते दिनों के आइकनिक एडिडास शर्ट की झलक के साथ अपना अलग आधुनिक अंदाज है। इस नए शुरुआती कलेक्शन ने एडिडास और आर्सेनल की इनोवेटिव नई साझेदारी का शानदार आगाज किया है। 2019/20 होम किट के साथ एडिडास और आर्सेनल के बीच ब्राण्ड-न्यू साझेदारी की शुरुआत हो गई है जिसका मकसद क्लब को मैदान और उससे बाहर भी नई ऊंचाइयों पर ले जाना है। 2019/20 सीजन के लिए बिल्कुल नई किट डिज़ाइन में क्लासिक ऑल-ओवर रेड बॉडी के साथ उसकी खूबसूरती बढ़ाते पॉपिंग व्हाइट स्लीव और कंट्रॉस्टिंग कॉलर हैं। व्हाइट हाई कॉलर डिज़ाइन को दमदार बनाते सेंट्रल रेड स्ट्राइप और ब्लैक ट्रिमिंग हैं। यह डिज़ाइन स्लीव और खास थ्री स्ट्राइप ब्राइट व्हाइट में कंधों पर शानदार दिखता है। आर्सेनल एफसी के साथ साझेदारी प्रमुख स्पोट्र्स ब्राण्ड के रूप में हमारी मंशा और ताकत बयां करती है। एडिडास और आर्सेनल का शानदार और सफल इतिहास रहा है और हम इस क्लब के साथ एक नया और सफल अध्याय शुरू करने के लिए उत्साहित हैं,’’ मनीष साप्रा, सीनियर मार्केटिंग डायरेक्टर, एडिडास इंडिया ने कहा। आर्सेनल के भारत में जबरदस्त फैन्स हैं और जहां तक फैन फॉलोइंग की बात है मैनचेस्टर युनाइटेड के बाद यह दूसरे नंबर पर है। दरअसल पूरी दुनिया में इस क्लब के फैन्स हैं। इनमें 37 मिलियन फेसबुक फॉलोअर, 14.5 मिलियन ट्विटर फॉलोआर और 14.4 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर हैं। इस साझेदारी के साथ एडिडास के स्पोट्र्स पोर्टफोलियो में चोटी के यूरोप क्लब शामिल होंगे और दो सबसे बड़े क्लबों - आर्सेनल और मैनचेस्टर युनाइटेड के साथ प्रीमियर लीग में एडिडास की आवाज बुलंद होगी। आर्सेनल पुणे सपोर्टर्स क्लब के प्रमुख कपिल साठे ने कहा, ‘‘आने वाले सीजन में एडिडास की तीन धारियों वाली जर्सी में अपनी पसंदीदा टीम का खेल देखने के लिए हम सभी उत्साहित हैं। फुटबॉल की दुनिया में एडिडास और आर्सेनल की शानदार विरासत रही है और हमें विश्वास है कि इस साझेदारी के साथ यह टीम मैदान में शानदार खेल का प्रदर्शन करेगी |” आर्सेनल के फैन्स को खुशियां मनाने का बेजोड़ अवसर देते हुए एडिडास इंडिया स्पेशल कंज्यूमर प्रोमो भी पेश करेगी जिसके तहत आर्सेनल के दो लक्की फैन्स को प्रीमियर लीग देखने के लिए हवाई जहाज से इमायरेट्स स्टेडियम जाने का अवसर दिया जाएगा।  पूरे भारत के प्रमुख एडिडास स्टोर और शॉप.एडिडास.सीओ.इन पर 1 जुलाई से होम जर्सी की बिक्री शुरू हो जाएगी। वयस्कों के लिए इसकी कीमत 4,999रु. और बच्चों के लिए 3799रु. होगी




No comments: