Monday 11 November 2019

NT24 News : इंदरजीत निक्कू ने अपना अगला गीत किया श्री गुरु नानक देव जी को समर्पित............

इंदरजीत निक्कू ने अपना अगला गीत किया श्री गुरु नानक देव 
जी को समर्पित
यह गीत अरसारा म्यूजिक के लेबल से रिलीज़ हुआ है
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
सिखों के पहले गुरु श्री गुरु नानक देव जी के 550वें गुरुपुरब के मौके पर सारा पंजाबी मनोरंजन जगत अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं श्रदांजलि भेंट करने की। इसी मौके पर इंदरजीत निक्कू ने भी अपना अगला धार्मिक गीत बाबा नानक नाल मेरेरिलीज़ किया। रोमी बैंस ने इस गीत के बोल लिखे हैं और माइंड फ्रीक म्यूजिक डायरेक्टर हैं। इस गीत की वीडियो को डायरेक्ट किया है जे सी धनोआ ने। यह धार्मिक गीत अरसारा म्यूजिक के लेबल से रिलीज़ हुआ है जिसने गोरियां नू दफा करो, अँगरेज़ और अरदास जैसी हिट फिल्मों को प्रोडूस किया है। इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोडूस किया है सुखजिंदर भाचु ने। इस गाने के रिलीज़ के मौके पर, इंदरजीत निक्कू ने कहा, मैं बहुत धार्मिक हूँ। मैं इस पक्ष पर बहुत ही ज्यादा विश्वास करता हूँ कि मेहनत के बिना किसी के भी सफलता के सफर में भगवान का आशीर्वाद बहुत ही जरूरी होता है। पर आज कल के इस व्यस्त वक़्त में मुझे परमात्मा का शुक्र अदा करने का पर्याप्त समय नहीं मिलता। इस लिए जब भी मुझे इस तरह का कोई मौका मिलता है तो मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश करता हूँ इसे और भी बेहतर बनाने की। इस गीत के डायरेक्टर, जे सी धनोआ ने कहा, किसी भी धार्मिक गीत को डायरेक्ट करने के लिए आपको वीडियो और उसके विषय पर ख़ास ध्यान देने की जरूरत होती है। इस गीत के बोल बहुत ही लाजवाब हैं और सोने पर सुहागा है इंदरजीत निक्कू की आवाज़। हम सिर्फ यही उम्मीद करते हैं कि दर्शक इस ट्रैक को पसंद करेंगे। इस प्रोजेक्ट के प्रोडूसर सुखजिंदर भाचु ने कहा, अरसारा म्यूजिक और हम उम्मीद करते हैं कि यह गुरुपुरब हर एक के लिए खुशहाली और किस्मत लेकर आए। यह हमारी एक छोटी सी कोशिश है उस परमात्मा का शुक्र अदा करने की जिसकी बदौलत हम आज यहां पहुँच सके। इस लिए इंदरजीत निक्कू से बेहतर कोई नहीं हो सकता था।बाबा नानक नाल मेरे' पहले ही अरसारा म्यूजिक के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हो चुका है।

No comments: