Monday 11 November 2019

NT24 News : आने वाली फिल्म 'तेरी मेरी गल बन गई' का कॉन्सेप्ट हुआ कॉपी..........

आने वाली फिल्म 'तेरी मेरी गल बन गई' का कॉन्सेप्ट हुआ कॉपी
प्रीती सपरु
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार शर्मा
चंडीगढ़
फिल्मों के कॉन्सेप्ट कॉपी होने के किस्से अक्सर ही सामने आते रहते हैं। हाल ही में बॉलीवुड फिल्में उजड़ा चमन और बाला की एक जैसी कहानी होने के कारण लम्बे समय तक विवादों में रहीं। अब बॉलीवुड की प्रसिद्ध अदाकारा और पंजाबी फिल्मों के प्रोडूसर, प्रीती सपरु ने आने वाले शो 'मेरे डैड की दुल्हन' के कॉन्सेप्ट पर निराशा जताई। प्रीती सपरु ने शो के प्रोडूसर टोनी और दीया सिंह के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में केस दर्ज़ किया। शो का कॉन्सेप्ट उनकी आने वाली फिल्म 'तेरी मेरी गल बन गई' की कहानी से बहुत ज्यादा मिलता जुलता है। उन्होंने कहा, मैंने इस फिल्म को बनाने में बहुत सारे पैसे निवेश किए हैं जो कि 90 प्रतिशत पूरी हो चुकी है। यह फिल्म 2020 में रिलीज़ होने वाली है और अगर यह शो जिसकी कहानी हमारी फिल्म के जैसी है वो पहले टेलीकास्ट होता है तो हमारी फिल्म उसकी नकल लगेगी।" निराश प्रीती सपरु ने कहा, "अगर उस शो के निर्माताओं ने हम से पहले इस कॉन्सेप्ट को रजिस्टर किया है तो हम जरूर उसको देखना चाहेंगे। मेरी स्क्रिप्ट पहले ही 2017 में रजिस्टर की जा चुकी है।" प्रीती सपरु पहले ही यह स्क्रिप्ट इंडियन मोशन प्रोडूसर्स एसोसिएशन और दि स्क्रीनराइटर्स एसोसिएशन के साथ 2017 में रजिस्टर कर चुके हैं। प्रीती सपरु और उनकी टीम शो के रिलीज़ से पहले राहत की उम्मीद में हैं। 'तेरी मेरी गल बन गई' में अखिल और रुबीना बाजवा मुख्य किरदार निभाएंगे। प्रीती सपरु की निर्देशित और उपवन सुदर्शन की सह निर्देशित यह फिल्म एक बेटी के अपने पिता के दुबारा विवाह करवाने की कहानी को पेश करेगी। इस फिल्म के साथ अखिल अदाकारी में अपना कदम रखेंगे। प्रीती सपरु ने 13 साल की उम्र से मनोरंजन जगत में कदम रखा। उन्होनें मेहँदी शगना दी और प्रतिज्ञा जैसी कई फिल्मों में बतौर अदाकारा काम किया और फिर फिल्म 'क़ुरबानी जट्टी दी' के साथ पंजाबी इंडस्ट्री की पहली महला डायरेक्टर बनी।


No comments: