Monday 11 November 2019

NT24 News : अर्श कौर का नया गीत “सलिम जट्टी” हुआ रिलीज़...


अर्श कौर का नया गीत “सलिम जट्टी” हुआ रिलीज़

एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार शर्मा
चंडीगढ़
मनोरंजन जगत हमारे समाज का ही आयना है, जो ट्रेंड समाज में होते हैं वही गानों में दिखते हैं। एक नया ट्रेंड जो आज कल युवा पीड़ी अपना रही है वो है जिम और फिटनेस। और गीत भी अपनी तरफ से बहुत अच्छे से युवा पीड़ी के इस क्रेज को दर्शाने का प्रयास कर रहे हैं। अगला गीत जो इस सूची में शामिल हुआ है वो है अर्श कौर का “सलिम जट्टी” इस गीत के बोल लिखे हैं संगदिल 47 ने। म्यूजिक एम्पायर ने अरसारा म्यूजिक लेबल से इस गीत को संगीत दिया है। इस गीत की वीडियो को डायरेक्ट किया है जे सी धनोआ ने। इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोडूस किया है सुखजिंदर भाचु की पेशकश है। गीत “सलिम जट्टी” अरसारा म्यूजिक और सुखजिंदर भाचु की पेशकश है। यह प्रोजेक्ट पवितर पित्ता का है। इस मौके पर गायका अर्श कौर ने कहा, “एक डेब्यूटेंट के तौर पर मैं अपने पहले गीत को लेकर बहुत ही बेचैन हूँ पर उसी समय बहुत ही उत्साहित भी हूँ। यह गीत शहरी संगीत और देसी बोलों का एक सम्पूर्ण मिश्रण है जो मुझे पूरा विश्वास है कि यह दर्शकों को जरूर आकर्षित करेगा। मैं सिर्फ उम्मीद करती हूँ कि मैं इस गीत के साथ इंसाफ कर पाई हूँ और लोग मेरी कोशिशों की सराहना करेंगेl इस गीत के डायरेक्टर जे सी धनोआ ने कहा, “यह गीत डांस और बीट्स का बहुत ही अच्छा मिश्रण है। इस गीत का संगीत बहुत ही आकर्षित है कि आप अपने आपको नाचने से रोक नहीं पाओगे। मैं उम्मीद करता हूँ कि लोग इस गीत को प्यार देंगे। आज कल हर एक फील्ड खासकर मनोरंजन जगत पर लड़कियों का राज है और हम बहुत खुश हैं कि हमें इतने टैलेंटेड कलाकार अर्श कौर के साथ काम करने का मौका मिला। अपने करियर के इतने शुरूआती दौर में इतना आत्मविश्वास और अपने हुनर की इतनी समझ होना सराहनीय है। मुझे पूरा विश्वास है कि उनका भविष्य बहुत ही उज्वल है,” गीत के प्रोडूसर सुखजिंदर भाचु ने कहा। यह गीत “सलिम जट्टी” पहले ही अरसारा म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर 30 सितम्बर 2019 को रिलीज़ हो चुका है।

No comments: