Sunday 17 February 2019

NT24 News : बल्ली सिंह ककर पेश करेंगे अपनी पंजाबी फिल्म “ यारा वे ” एक नए चैलेंज के साथ............

बल्ली सिंह ककर पेश करेंगे अपनी पंजाबी फिल्म यारा वे ” एक नए चैलेंज के साथ
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
हाल ही में लंदन के एक रियल एस्टेट टाइकून बल्ली सिंह ककर  ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में पैर रखने का फैसला लिया, एक ख़ास कोशिश और नज़रिये के साथ। वो अपनी पहली फिल्म @यारा वे@ रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं । 5 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली यह फिल्म, पंजाब की ज़िन्दगी पर आधारित है, जब पंजाब को राजनीती ने नहीं छुआ था । आज़ादी से पहले की पृष्ठ भूमि पर बनी यह फिल्म 3दोस्तों की कहानी को दर्शाता है जो अलग अलग धर्मों के हैं और कैसे उनकी दोस्ती भारत पाक विभाजन की घोषणा से गुज़रती है । इस बारे में बात करते हुए, बल्ली सिंह ककर  ने कहा, “ मनोरंजन जगत में मेरा कदम रखने का मुख्य कारन था कि मैं अपने पंजाबी दोस्तों को वो कहानिया बताना चाहता हूँ  जिन्होनें मुझे निजी तौर पर प्रभावित किया है और जिन्होनें मुझे कुछ सिखाया है। जब राकेश मेहता ने मुझे यारा वे का विषय सुनाया तो मैंने तुरंत हाँ क्र दी क्यूंकि मैं खुद एक प्रवासी हूँ । अपनी कम्पनी गॉर्डोन ब्रिज प्रा.लि. के साथ बल्ली सिंह ककर  हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं कि इस फिल्म के साथ पंजाबी इंडस्ट्री के सब से बेस्ट लोग जुड़ें। और डायरेक्ट करने के लिए या ज़िन्दगी की नज़दीकी से कहानी सुनाने के लिए राकेश मेहता से बेहतर कौन हो सकता है । मैं राकेश मेहता को अपने कुछ दोस्तों के साथ लंदन में मिला। वह एक अचानक मुलाकात थी और मैं भगवन का शुक्रगुज़ार हूँ कि मेरे इस काम की शुरुआत सही लोगों के साथ हो रही है । अदाकारों से लेकर शूटिंग और संगीत तक फिल्म में हर बारीकी पर धेयान दिया गया था जितना स्क्रिप्ट को चाहिए था, उन्होनें आगे कहा “ यारा वे” में युवराज हंस, गगन कोकरी, रघबीर बोली और मोनिका गिल मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे। इस फिल्म को लिखा है रुपिंदर इंदरजीत ने और डायरेक्ट किया है राकेश मेहता ने ।

No comments: